Sunday, May 26, 2024
HomeNewsगेंद पर चौका पड़ा तो बौखला गए रऊफ, इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने...

गेंद पर चौका पड़ा तो बौखला गए रऊफ, इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने दिखाए भारत में अपने तेवर

PAK vs NED: पाक क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप 2023 के अपने फर्स्ट मैच में नीदरलैंड को 81 रन से हराया। इस मैच के दौरान एक समय ऐसा आया जब पाक टीम के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने नीदरलैंड के सलामी बल्लेबाज के साथ इशारों इशारों मे विवाद कर लिया।

After Getting Frustrated Haris Rauf Showed Attitude To Netherland Team

हैदराबाद: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत हो चुकी है। टूर्नामेंट का दूसरा मैच पाकिस्तान और नीदरलैंड की टीम के बीच खेला गया। इस मैच में पाक टीम ने 81 रनों की बड़ी जीत हासिल की। इस मुकाबले का आयोजन हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में हुआ था। इस मैच मे कई बार झगड़े का माहौल बना। मैच के दौरान, पाकिस्तान के फास्ट बॉलर हारिस रऊफ और नीदरलैंड की टीम के बल्लेबाज पॉल वैन मीकेरेन के बीच मीटिंग हुई।

जब मीकेरेन ने हारिस की गेंद पर चौका जड़ा, तो हारिस बिल्कुल बौखला गए। तब हारिस ने नीदरलैंड के बल्लेबाज मीकेरेन के लिए अपने तेवर दिखाए। हालांकि हारिस के खेल के दौरान इस तरह से तेवर दिखाने को बिल्कुल सही नहीं कहा जा सकता।

रऊफ ने मीकेरेन को मारी थी बाउंसर

रऊफ ने 39वें ओवर में मीकेरेन को एक जबरदस्त बाउंसर मारी, मीकेरेन ने किसी तरह खुद को संभालते हुए इसका जवाब दिया। परंतु इसके तुरंत बाद हारिस की पांचवीं गेंद पर उन्होंने चौका मार दिया। जिससे हारिस पूरी तरह से नाराज हो गए और मीकेरेन के पास जाकर उनसे इशारों मे कुछ कहने लगे। हालांकि हारिस ने बाद में मीकेरेन को आउट कर दिया। इस दौरान वे उंगलियों से विकेट की तरफ इशारा करते देखे गए।

नीदरलैंड ने कर दी थी हालत खराब

नीदरलैंड ने टॉस जीतने के बाद फील्डिंग का फैसला करते हुए अच्छी तरह फील्डिंग की जिससे पाकिस्तानी टीम के बल्लेबाजों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। पाक टीम के टॉप के तीन बल्लेबाज मात्र 38 रन के स्कोर पर पवेलियन वापस लौट गए। हालांकि मध्यक्रम में पाक टीम के बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और सउद शकील ने एक महत्वपूर्ण पारी खेली।

इस पारी की बदौलत पाकिस्तानी टीम ने 286 रनों का स्कोर बनाया। नीदरलैंड ने जवाब में सिर्फ 205 रन बना सकी। इस तरह, पाक क्रिकेट टीम ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ करने मे सफल रही।

दोस्तों हमें बताइए क्या हारिस रऊफ का इस तरह से नीदरलैंड के बल्लेबाज को तेवर दिखाना सही है या गलत है अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में जरूर दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular