Saturday, April 13, 2024
HomeNewsRedmi Note 13 Pro भारत मे जल्द हो सकता है लांच, जानिए...

Redmi Note 13 Pro भारत मे जल्द हो सकता है लांच, जानिए Leaked features

शाओमी की सब-ब्रांड रेडमी ने कुछ हफ्ते पहले चीन में रेडमी नोट 13 की सीरीज लॉन्च की है। इसके लॉन्च के बाद, दुनियाभर में इस हैंडसेट्स के फीचर्स लीक्स हो चुके है। और ऐसा लगता है कि कंपनी शीघ्र ही Redmi Note 13 Pro को भारत के साथ-साथ अन्य सभी देशों में भी जल्द लॉन्च कर सकती है।

Redmi Note Pro Launch Date In India

रेडमी नोट 13 प्रो प्लस भारत में कब होगा लॉन्च

शाओमी की सब-ब्रांड रेडमी ने कुछ हफ्ते पहले चीन में रेडमी नोट 13 की सीरीज लॉन्च की है। इसके लॉन्च के बाद, दुनियाभर में इस हैंडसेट्स के फीचर्स लीक्स हो चुके है। और ऐसा लगता है कि कंपनी शीघ्र ही Redmi Note 13 Pro को भारत के साथ-साथ अन्य सभी देशों में भी जल्द लॉन्च कर सकती है।

Gizmochina की रिपोर्ट के अनुसार, सिंगापुर के IMDA सर्टिफिकेशन पर लिस्ट किए जाने के बाद, रेडमी नोट 13 प्रो का ग्लोबल मॉडल कोरिया के नेशनल रेडियो रिसर्च एजेंसी (NRRA) पर दिखाई दिया। पोस्ट में साझा किए गए स्क्रीनग्रैब में मॉडल की date of certification 16 अक्टूबर, 2023 है। लीक्स के आधार पर, यह मॉडल को रेडमी नोट 13 प्रो हो सकता है।

कितनी होगी Redmi Note 13 Pro Plus की कीमत

redmi note 13 pro plus price in india

रिपोर्ट में बताया गया है कि रेडमी नोट 13, 13 प्रो, और 13 प्रो प्लस को 2023 के अंत दुनियाभर में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, पाठकों को समझना चाहिए कि ये केवल Expectations हैं। इनकी ब्रांड द्वारा पुष्टि नहीं की गई है। इसके अलावा, रेडमी नोट 13 सीरीज भारत में एक साथ ही लॉन्च की जा सकती है।

हालांकि हम इस फोन के specifications के बारे में पहले से ही जानते हैं। परंतु, इसकी कीमत के बारे में कोई भी जानकारी वर्तमान में उपलब्ध नहीं हैं। हालांकि, रेडमी के ट्रैक रिकॉर्ड को ध्यान में रखते हुए देखें तो भारत में यह फोन 30,000 रुपये की कीमत से कम में ही लॉन्च हो सकते हैं।

रेडमी नोट 13 प्रो में क्या है खास

इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो आपको बता दें कि इसके इंडियन वेरिएंट में 6.67 इंच का 1.5K 120Hz AMOLED स्क्रीन हो सकता है। इसके हैंडसेट में आपको स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 सीपीयू और एड्रेनो 710 जीपीयू मिल सकता है। यह लीक के आधार पर बताया जा रहा है। साथ ही यह स्मार्टफोन आपको आउट ऑफ बॉक्स MIUI 14 OS के साथ मिलेगा।

Redmi Note 13 Pro 5G मे आपको 5,100mAh की बैटरी 67W चार्जिंग के साथ मिल सकती है। इस स्मार्टफोन के कैमरों के बारे में बात करें तो आपको बता दें कि इस फोन के रियर पर 200MP प्राइमरी, 8MP अल्ट्रावाइड और 2MP मैक्रो लेंस मिल सकता है और सेल्फी कैमरे के तौर पर 16MP का लेंस प्राप्त हो सकता है। इसके अतिरिक्त आपको बता दें कि, रेडमी नोट 13 प्रो प्लस को हाल ही में BIS सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है।

इस स्मार्टफोन के expected price, Features, और इसके भारत में रिलीज़ डेट की जानकारी के लिए आप हमारे व्हाट्सप्प चैनल को जॉइन कर सकते है जिसका लिंक नीचे दिया गया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular