Sunday, April 14, 2024
HomeNewsअभिनेता नागभूषण की हुई गिरफ्तारी, राह चलते जोड़े को मारी टक्कर, महिला...

अभिनेता नागभूषण की हुई गिरफ्तारी, राह चलते जोड़े को मारी टक्कर, महिला ने तोड़ा दम -Kannada actor Nagabhushana arrested

अभिनेता नागभूषण (Nagabhushan S S) को लेकर एक बिग न्यूज सामने आ रही हैं। असल में एक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता रहे है कि अभिनेता ने खुद की कार से एक जोड़े को टक्कर मार दी थी जिससे महिला की मृत्यु हो गई है। तथा उसका पति गम्भीर रूप से घायल हो गया। इस स्थिति में उन्हें पुलिस ने अरेस्ट कर लिया।

Kannada actor Nagabhushana arrested
Image Source : @dr.bhushana insatgram

Nagabhushan S S Arrested: कन्नड़ इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता नागभूषण एस एस को लेकर एक बिग न्यूज़ सामने आ रही हैं। असल में, अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता रहे है कि अभिनेता ने अपनी कार से एक जोड़े को टक्कर मार दी थी, जिसमें से महिला की मृत्यु हो गई है। इस स्थिति में उन्हें पुलिस ने अरेस्ट कर लिया।

नागभूषण की कार से हुआ एक्सीडेंट

रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता नागभूषण से ये हादसा सैटरडे यानी 30 सितंबर को हुआ है। इस हादसे के वक्त यह जोड़ा बेंगलुरु के वसंत नगर मेन रोड पर सड़क के किनारे घूम रहा था की तभी एक्टर नागभूषण की कार एक खंभे से टकरा गई एवं फिर उसने अनियंत्रित होकर इस जोड़े को टक्कर मार दी।

कार की टक्कर इतनी तेज थी कि पति पत्नी दोनों को गम्भीर चोटें आई। इस स्थिति में दोनों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। हॉस्पिटल पहुंचते ही 48 वर्ष की महिला की साँसें थम गई। वहीं दूसरी ओर महिला के हसबैंड कृष्ण (58 साल) की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है।


अभिनेता के विरुद्ध दर्ज हुई FIR

इस हादसे के उपरांत पुलिस ने अभिनेता को अरेस्ट कर लिया है। इसके साथ ही उनके विरुद्ध कुमारस्वामी ट्रैफ़िक पुलिस स्टेशन में FIR भी दर्ज कर ली गई है। पीड़ित के पुत्र पार्थ ने पुलिस स्टेशन में मामले को दर्ज कराया। बताया जा रहा है कि नागभूषण खुद ही कपल को हॉस्पिटल लेकर गए थे। इस पूरे मैटर में नागभूषण ने अब तक अपना कोई वक्तव्य नहीं दिया है।

अभिनेता की फिल्में

आपको बता दें कि नागभूषण ने अभिनय के क्षेत्र में करियर की स्टार्टिंग फिल्म ‘इक्कत’ से की थी। इसके पश्चात वो अब तक कई हिट मूवीज में दिख चुके हैं। अंतिम बार अभिनेता को ‘कौसल्या सुप्रजा राम’ में देखा गया था। ये एक कॉमेडी-ड्रामा मूवी थी। जिसमें डार्लिंग कृष्णा, मिलाना नागराज एवं बृंदा गुरु भी उनके साथ दिखें थे। इसके पहले वे डेयरडेविल मुस्तफा, बदवा रस्केल मूवीज में नज़र आए थे।

दोस्तों आपको क्या लगता है कि अभिनेता को सजा होनी चाहिए या नहीं हमें अपनी राय कॉमेंट बॉक्स में ज़रूर बताए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular