Sunday, April 14, 2024
HomeNewsTeam India Or Swiggy Boys: वर्ल्ड कप के दौरान मीम बनी भारतीय...

Team India Or Swiggy Boys: वर्ल्ड कप के दौरान मीम बनी भारतीय टीम की जर्सी

गुरुवार को, टीम इंडिया ने 2023 विश्वकप के लिए अपनी New Training Kit को पहना था। यह उस समय हुआ जब मेजबान टीम अपने उद्घाटन से पहले चेन्नई स्थित एमए चिदंबरम स्टेडियम में अपने नेट सेशन के लिए मैदान पर पहुंची। जिसे लेकर लोग तरह तरह के मीम शेयर कर रहे है

मीम बनी टीम इंडिया की भगवा जर्सी

क्रिकेट का महाकुंभ, अर्थात् ODI World Cup 2023, की शुरुआत हो चुकी है, और इस बार यह भारत में हो रहा है। इस वनडे वर्ल्ड कप का आगाज आज, 5 अक्टूबर, को हुआ था। इंडियन टीम इस आईसीसी टूर्नामेंट में अपना प्रथम मैच ऑस्ट्रेलिया के साथ 8 अक्टूबर को चेन्नई में खेलेगी।

इंडियन टीम की नई ट्रेनिंग किट ऑरेंज कलर की है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर इस समय खूब वायरल हो रही है। इसमें कैप्टन रोहित शर्मा, कोच राहुल द्रविड़, विराट कोहली, और ऑफ स्पिनर अश्विन समेत सभी प्लेयर भगवा रंग की ड्रेस में दिखाई देते हैं। इसे टीम इंडिया की नई ट्रेनिंग किट बताया जा रहा है, और वायरल हुई यह तस्वीर ऑनलाइन फूड की डिलीवरी करने वाली एक कंपनी के Delivery Boys से मिलती लग रही है।

2019 World Cup के समय भी बदली गई थी जर्सी

आपको याद दिला दें कि 2019 वर्ल्ड कप के समय भी भारत ने इंग्लैंड के साथ अपने मुकाबले के दौरान नारंगी रंग की ड्रेस पहनी थी। जबकि उस समय मैच के दौरान दोनों टीमों की जर्सी नीले रंग की थी, लेकिन भारत ने कुछ हटके दिखने के लिए नारंगी रंग का चयन किया था।

चेन्नई में AUS से होगी पहली भिड़ंत

इस वनडे वर्ल्ड कप में पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुआ है। यह बड़ा मौका इसलिए है, क्योंकि आप जानते है कि अधिकांश देश विश्वकप कि मेजबानी करना चाहते है परंतु यह फर्स्ट क्रिकेट वर्ल्ड कप है जिसकी मेजबानी केवल भारत के पास है।, इससे पहले साल 2011 में भारत को सह-मेजबान होने के साथ ही विश्व चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया था, उस समय महेंद्र सिंह धोनी भारत के कप्तान थे। भारत अपनी शुरुआत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से करेगा।

ट्रॉफी की प्रबल दावेदार टीम इंडिया

भारतीय टीम को ट्रॉफी जीतने का जबरदस्त दावेदार समझा जा रहा है, और इस बार की टीम में रोहित शर्मा, विराट कोहली, रविचंद्रन अश्विन, और रवींद्र जडेजा जैसे अनुभवी खिलाड़ी शामिल हैं। इसके अलावा, टीम में शुभमन गिल भी है जो कि एक उभरते हुए सलामी बल्लेबाज है। भारत के साथ ही इंग्लैंड, पाकिस्तान, न्यूजीलैंड, और ऑस्ट्रेलिया भी ट्रॉफी जीतने के मजबूत दावेदार हैं।

Disclaimer: यह आर्टिकल सिर्फ मनोरंजन के उद्देश्य से लिखा गया है इस आर्टिकल का उद्देश्य देश की टीम का मजाक बनाना नहीं है इसलिए इसे सिर्फ मनोरंजक पोस्ट की तरह लें (I Love My India)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular